जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, एस डी एम एवं समस्त पुलिस प्रशासन की जागरूकता से भीलवाड़ा में जनजीवन सामान्य

0
316

भीलवाड़ा में जनजीवन सामान्य

अफवाहों पर ध्यान न दें शांति बनाये रखें – जिला कलक्टर

जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया शहर का दौरा

शांति व्यवस्थाओं का लिया जायजा

भीलवाडा 27 मई। जिला कलक्टर श्री आशीष मोदी व जिला पुलिस अधीक्षक श्री आदर्श सिद्धू शुक्रवार को शहर के दौरे पर रहे।

जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली थाना क्षेत्र, भीमगंज थाना क्षेत्र में गुलमंडी, बड़ा मंदिर क्षेत्र, धानमण्डी, सांगानेरी गेट तथा सांगानेर कस्बे का दौरा कर शांति व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कुछ संगठनों के आह्वान पर शुक्रवार को बाजार बंद रहे। जिला प्रशासन ने शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए माकूल इंतजाम किये। इस दौरान शहर मे जनजीवन सामान्य रहा।

इस दौरान जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने सांगानेरी गेट पर खड़े फल विक्रताओं से बातचीत की। श्री मोदी ने इस दौरान सांगानेर चैकी पर तैनात पुलिसकर्मियों व आमजन से बातचीत करते हुए सांगानेर कस्बे में शांति व्यवस्था का जायजा लिया।

जिला कलक्टर श्री मोदी ने इस दौरान मौजूद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ संगठनों द्वारा भीलवाड़ा बंद के आह्वान के संबंध में संगठन प्रतिनिधियों से वार्ता की गई और उन्हें आश्वासन दिया गया कि जांच न्यायपूर्वक तरीके से समय पर पूर्ण की जाएगी। जिला कलक्टर ने शहरवासियों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुए शांति व्यवस्था बनाये रखने को कहा। उन्होंने सौहार्द बनाये रखने के लिए आमजन से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि अपने दैनिक कार्यों को नियमित रूप से करे। जिला प्रशासन व जिला पुलिस आमजन के साथ है और किसी भी स्थिति में शांति व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक श्री आदर्श सिद्धू ने कहा कि बंद के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में पुलिस जाब्ता तैनात रहा। कुछ लोगो द्वारा जबरदस्ती दुकाने बंद करवाने संबंधी जानकारी दुकानदारों से मिलने पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए उन्हे रोका गया और शांतिपूर्वक समझाइश की गई और कहा कि नहीं मानने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि समस्त जिलेवासीे शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था को बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करें। किसी भी भ्रामक खबर व तथ्य पर ध्यान ना दें। आपकी जो भी दिनचर्या, दुकानें और कारोबार है, उन्हें शांतिपूर्वक तरीके से करें। जिला पुलिस का सहयोग आमजन के साथ बना रहेगा।

इस दौरान मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री ज्येष्ठा मैत्रेयी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रघुवीर शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती चंचल मिश्रा, उपखण्ड अधिकारी भीलवाड़ा श्रीमती ओम प्रभा, पुलिस उपाधीक्षक श्री हंसराज बैरवा, पुलिस उपाधीक्षक श्री राहुल जोशी, कोतवाली थाना प्रभारी श्री डीपी दाधीच, सीआई गजेन्द्रसिंह नरूका भीमगंज थाना प्रभारी सुरजीत कुमार, प्रतापनगर थानाधिकारी श्री राजेन्द्र गोदारा, सुभाषनगर थाना प्रभारी श्रीमती पुष्पा कसौटिया सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here