नहीं सुधर रहे क्वारंटाइन में रहने वाले लोग, कमरों से सेंटर पर फेंकी पेशाब से भरी बोतलें

0
22

दिल्ली के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों की बदतमीजी के रोजाना नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन क्षेत्र में आने वाली एक क्वारंटाइन फैसलिटी में कुछ अज्ञात लोगों पर पेशाब से भरी बोतलें फेंकने का आरोप है। दिल्ली पुलिस ने पेशाब से भरी दो बोतलों की बरामदगी को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है।
दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (DUSIB) के सिविल डिफेंस कर्मियों, जिनकी शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है उसमें कहा गया है कि कुछ लोगों ने क्वारंटीन फैसिलिटी परिसर में मूत्र से भरी बोतलें फेंकी थीं।
आपको बता दें कि सोमवार को नरेला के एक क्वारंटाइन सेंटर में सफाई कर्मचारी की शिकायत पर दर्ज की गई एफआईआर में मरकज से लौटे दो जमातियों मोहम्मद फहद और अदनान जहीर पर क्वारंटाइन सेंटर में हंगामा करने और अपने कमरे के सामने शौच करने का आरोप लगाया गया था। इन्हें 31 मार्च को यहां शिफ्ट किया गया था।
वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक अस्सिटेंट सब-इंस्पेक्टर(ASI) का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। बुखार की शिकायत पर पिछले हफ्ते उनका टेस्ट किया गया था और 7 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट आई। उन्हें एम्स में शिफ्ट कर दिया गया है, उनके परिवार को होम-क्वारंटाइन रहने को कहा गया है।
दिल्ली पुलिस का कहना है कि जिस कॉलोनी में वो रहते थे अब वो कड़े लॉकडाउन में है। पुलिस उनके संपर्क में आए लोगों और वो कैसे संक्रमित हुए इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here