अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विशाल बंसल बंसल ने की जिला पुलिस एवं केंटीन की सराहना

0
119

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विशाल बंसल बंसल ने की जिला पुलिस एवं केंटीन की सराहना

गौरव रक्षक/ राजेंद्र शर्मा

भीलवाड़ा 5 अप्रैल ।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजस्थान विशाल बंसल ने भीलवाड़ा पुलिस के कार्यों की सराहना की है। साथ ही यह भी कहा कि पुलिस का टारगेट भीलवाड़ा जिले में फैलते ड्रग्स कारोबार को रोकने का है । इसके लिए मुख्य तस्कर हथियारों की सप्लाई करने वाले लोगों को चिन्हित कर पकडऩे का रहेगा। इसको लेकर पुलिस अधीक्षक को निर्देश भी दे दिए है।

वार्षिक निरीक्षण पर आये एडीजीपी बंसल बुधवार शाम एसपी ऑफिस सभागार में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बंसल ने कहा कि भीलवाड़ा पुलिस का कार्य अच्छा पाया गया है। हालांकि कुछ बिंदुओं पर अभी प्रगति करने की जरुरत भी है, कुछ अभियान चलाने की भी अभी आवश्यकता है।

एडीजी विशाल बंसल ने भीलवाड़ा पुलिस लाइन में केसलेस संचालित हो रही सीपीसी केंटींन के नवाचार की तारीफ़ करते हुए इसे प्रदेश भर में लागू करवाए जाने की बात कही ।

उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा के कई थानों ने टॉप 10 अपराधियों में से 6-7 अपराधियों को पकड़ा है। सभी थानों को क्राइम को कम करने के लिए बदमाशों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए है। बढ़ते साइबर क्राइम पर एडीजी बंसल ने कहा कि साइबर क्राइम के मामलों में लोगों में अवेयरनेस लाने की बेहद जरूरत है। इसके लिए प्रयास किए जाएंगे। एडीजीपी बंसल ने जिले में बढ़ रही आत्महत्या की घटनाओं के विषय में बातचीत करते हुए आत्महत्या करने की प्रवृति को समझने और इन्हें रोकने के लिए अभियान चलाने की बात कही । आप को बतादे की एडीजी विशाल बंसल अपने सालाना निरीक्षण को लेकर एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे। एडीजी विशाल बंसल ने पुलिस लाइन की विभिन्न शाखाओं, मैस और एसपी कार्यालय की शाखाओं का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी । साथ ही भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू एवं एडिशनल एसपी चंचल मिश्रा के कार्यकुशलता की भी तारीफ की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here