राजस्थान में बढ़ता अपराध : जेल से भी अपराध में सक्रिय भिजवाई 2 पिस्टल एक गिरफ्तार, आर्म्स बरामद

0
373

राजस्थान में बढ़ता अपराध : जेल से भी अपराध में सक्रिय भिजवाई 2 पिस्टल एक गिरफ्तार, आर्म्स बरामद

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा

भीलवाड़ा 2 अप्रैल।
राजस्थान में अपराध दिनों दिन बढ़ रहा है अपराधी इतने सक्रिय है कि जेल में भी रहकर कारनामे दिखा रहे हैं ।
प्रतापनगर थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर फिस्टल और जो जिंदा कारतूस बरामद किए है। यह मामला गैंगस्टर से जुड़े होने की बात सामने आई है ।


प्रतापनगर थाना प्रभारी राजेन्द्र गोदारा कल गश्त करते हुए दौ सौ फिट रोड पर पहुंचे जहां बालाजीपुरम के पास एक युवक को संदिग्ध देख उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक देशी पिस्टल और दो कारतूस मिले है। पूछताछ में उसने अपने आप को जवाहर नगर में चर्च के पास रहने वाला पवन पिता सुरेशकांत शर्मा होना बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पिस्टल और कारतूत जब्त कर लिये।
पूछताछ में उसने बताया कि करीब 7-8 माह पूर्व उसका दोस्त जितेन्द्र शेखावत उर्फ जितू है जो बड़ा गैंगस्टर है और जेल में बन्द है। उसने वाट्सअप कॉल कर जेल से ही मुझे हाइवे रोड पर देवनारायण होटल के पास एक व्यक्ति से मिलने के लिए कहा था। मैं वहां पहुंचा तो एक कार वहां आई और उसमें सवार व्यक्ति ने मुझे दो पिस्टल और बीस कारतूत दिये। इसके तीन माह बाद जितेन्द्र सिंह शेखावत ने मुझे फिर फोन किया और पार्सल से एक पिस्टल और चार कारतूस जयपुर रोडवेज बस से पहुंचाने के लिए कहा। मैंने पार्सल बनाकर बस से भिजवा दिये। बाकी चौदह कारतूस जीतू कंवर सा के गैंग के सदस्य रोहित कुमार मीणा उर्फ दीपू निवासी कनकपुरा जयपुर दो तीन दिन पूर्व यहां आकर मुझसे ले गया। पुलिस जांच में जुटी है और ऐसा नहीं है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है पुलिस लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है लेकिन अपराध एवम् अपराधी कुकुरमुत्ता की तरह लगातार बढ़ रहे है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here