पुलिस को मिली सफलता : ट्रैक्टर चोरी का खुलासा, चार गिरफ्तार, चोरी के बाद काट दिया था टैंकर, पुलिस ने टुकड़े किये बरामद

0
292

पुलिस को मिली सफलता :
ट्रैक्टर चोरी का खुलासा, चार गिरफ्तार, चोरी के बाद काट दिया था टैंकर, पुलिस ने टुकड़े किये बरामद

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा
भीलवाड़ा 28 मार्च ।
जब पुलिस किसी चोर को पकड़ने के लिए पूरे मन से शिकंजा कर लेती है तो निश्चित रूप से चोर पकड़ में आ जाता है । अपराधी कितना ही बड़ा शातिर क्यों ना हो आखिर पुलिस उसे कहीं से भी खोज निकालती है । ऐसा ही काम हमारी भीलवाड़ा जिले की करेड़ा पुलिस ने किया खबर के अनुसार करेड़ा थाना पुलिस ने ग्राम पंचायत चितांबा में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुये वारदात के मुख्य आरोपी सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी किया गया टैंकर और वारदात में काम लिया ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया। आप को बता दें कि आरोपियो ने वारदात के बाद चोरी किये टैंकर के काट कर कई टुकड़े कर दिये थे ।
करेड़ा थाना पुलिस के अनुसार 18 मार्च 23 को रात चोरों ने ग्राम पंचायत चिताम्बा के नये भवन निर्माण परिसर से पानी का टैंकर चुरा लिया था। इस संबंध में दुर्गेश टांक ने केस दर्ज करवाया था।
पुलिस के प्रेस नोट में बताया कि चोरी की वारदात को गंभीरता से लेते हुये विशेष टीम गठित की गई । टीम ने वारदात स्थल तक पहुंचने वाले सभी रास्तों के सीसी टी वी कैमरों की जांच की । होटल-ढाबों व चाय की थडिय़ों व आस-पास के ग्रामीणों से पूछताछ की गई । संदिग्धों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई गई। चालानशुदा अपराधियों से भी पुलिस ने पूछताछ की। इस दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुये सिजाड़ी का बाडिय़ा निवासी प्रभूलाल 23 पुत्र ईश्वर लाल गुर्जर , मांगीलाल 29 पुत्र गोपीलाल गुर्जर, तेजमल उर्फ तेजु 22 पुत्र नारायणलाल गुर्जर और केशुबा का बाडिय़ा निवासी पारसमल उर्फ पारस 27 पुत्र रामलाल गुर्जर को गिरफ्तार कर चोरी गये टैंकर के कटे हुये टुकड़े व वारदात में काम लिया ट्रैक्टर बरामद कर लिया।

काटकर कर दिये टैंकर के टुकड़े, पुलिस ने किये बरामद
चोरी के इन आरोपितों द्वारा रात के समय ग्राम पंचायत चिताम्बा की बाउण्ड्री के अन्दर से पानी का टेंकर चोरी कर लिया। इन आरोपितों ने चोरी किये टेंकर को जंगल में ले जाकर कटर से काट कर कई टुकड़े कर दिये। पुलिस ने इस टैंकर के कटे टुकड़े बरामद किये हैं।
पारस व मांगीलाल पर पहले भी दर्ज हैं केस
पुलिस का कहना है कि चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपित पारस के खिलाफ पहले अहमदाबाद के सरदार नगर थाने में वर्ष 2018 में चोरी व रायपुर थाने में चोरी व रायपुर थाने में चोरी का माल कब्जे में रखने का मामला दर्ज है। मांगीलाल के खिलाफ राजसमंद जिले के कांकरोली थाने में आरएनसी एक्ट के तहत केस दर्ज है।

ये थे टीम में
थाना प्रभारी जसवंत सिंह के साथ एएसआई आशीष कुमार, दीवान श्रवण कुमार, जलील अहमद, कांस्टेबल केशाराम, पुखापुरी, रामेदव व मुकेश शामिल थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here