शांति समिति के सदस्यों व व्यापारी मंडल में व्यापारियों, दुकानदारों के साथ थाना नांगल चौधरी प्रबंधक ने की बैठक।

शांति समिति के सदस्यों व व्यापारी मंडल में व्यापारियों, दुकानदारों के साथ थाना नांगल चौधरी प्रबंधक ने की बैठक।
गौरव रक्षक/ विनोद शर्मा
नांगल चौधरी, 21 मार्च
पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के दिशा–निर्देशानुसार थाना नांगल चौधरी प्रभारी निरीक्षक रामनाथ ने आज थाना में पुलिस की ओर से गठित शांति समिति के सदस्यों, व्यापारी मंडल के व्यापारियों और दुकानदारों के साथ बैठक की। बैठक का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील करना और आमजन व पुलिस सहयोग को मजबूत करना था। बैठक के दौरान थाना प्रबंधक ने शांति समिति बनाने का उद्देश्य बताया और बैठक में मौजूद सभी लोगों से सहयोग की अपील की। पुलिस शांति समिति न्याय और शांतिपूर्ण समाज के लिए जनता और पुलिस के बीच शांति और भाईचारा प्रदान करती है। जिला पुलिस के साथ आमजन से तालमेल बनाने के उद्देश्य से पीस कमेटी बनाई गई है। वे आपराधिक मामलों, अवैध शराब बेचने वालों, नशा करने और नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों की सूचना पुलिस को दें।
बैठक में शांति समिति के सदस्यों, व्यापारियों और दुकानदारों ने अपने–अपने क्षेत्र की समस्याएं रखी। इस बैठक में मौजूद सभी लोगों ने उपरोक्त विषय पर हर प्रकार से कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने का आश्वासन देते हुये कहा कि हम लोगों को उपरोक्त सभी के बारे में कानून व्यवस्था एवं भाईचारा बनाए रखने के लिए जागरुक करेगें।
थाना प्रभारी ने बैठक में मौजूद लोगों से नवरात्रों के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने में मदद की अपील की और कहा कि कहीं आसपास क्षेत्र में या किसी सार्वजनिक स्थान पर कोई सदिंग्ध वस्तु दिखाई दे, तो उसके साथ छेडछाड इत्यादि ना करें, तुरन्त इसकी सूचना डायल 112, कन्ट्रोल रुम या आस–पास तैनात पुलिस कर्मचारियों को दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here