एडीजीपी ने किया नारनौल का दौरा, इस दौरान जिला पुलिस द्वारा जब्त किए गए नशीले पदार्थों का किया निरीक्षण।

0
169

गौरव रक्षक/ विनोद शर्मा

नारनौल/ 15 दिसंबर 2022

एडीजीपी ने किया नारनौल का दौरा, इस दौरान जिला पुलिस द्वारा जब्त किए गए नशीले पदार्थों का किया निरीक्षण।

साउथ रेंज के एडीजीपी डॉ एम रवि किरण ने आज महेंद्रगढ़ जिले में नारनौल का दौरा किया। उनके यहां पहुंचने पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण और डीएसपी जितेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने स्वागत किया। एडीजीपी के महिला थाना नारनौल पहुंचने पर सलामी गार्द ने सलामी देकर उनका स्वागत किया। एडीजीपी ने एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामलों में पुलिस द्वारा पकड़े गए नशीले पदार्थों का निरीक्षण किया। महिला थाना नारनौल का निरीक्षण करते हुए बिल्डिंग, तमाम रिकॉर्ड, सीसीटीएनएस, एवम् कंप्यूटर कक्ष का निरीक्षण किया। थाना के एमएचसी कक्ष में रिकॉर्ड इत्यादि की बारीकी से जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाना में थाना प्रबंधक के कार्यालय सहित थाना के कंप्यूटर कक्ष का भी बारीकी से निरीक्षण किया।

थाना के रिकॉर्ड और साफ–सफाई एवम् स्वच्छता के निरीक्षण के दौरान एडीजीपी संतुष्ट दिखाई दिए। निरीक्षण के बाद एडीजीपी रेवाड़ी रेंज डॉ एम रवि किरण ने कहा कि लोगों की सुविधाओं के मद्देनजर पुलिस की सर्विस को ओर बेहतर करने के प्रयास लगातार जारी हैं। अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस द्वारा गहनता से कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। अधिकतर अपराधिक मामलों को सुलझाने में कामयाबी मिली है। नशे के अवैध धंधे पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा गंभीरता से कार्यवाही की जा रही है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण, नारनौल हेड क्वार्टर डीएसपी जितेंद्र कुमार, कोसली डीएसपी मुकेश कुमार और अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

साउथ रेंज रेवाड़ी के एडीजीपी डॉ एम रवि किरण ने महेंद्रगढ़ जिले में एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामलों में पुलिस द्वारा पकड़े गए नशीले पदार्थ का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान निरीक्षक भारत भूषण कार्यालय दक्षिण मंडल रेवाड़ी, सहायक उप निरीक्षक अनिल कार्यालय दक्षिण मंडल रेवाड़ी और महिला थाना प्रबंधक और अन्य पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे। एडीजीपी ने निरीक्षण करते हुए वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा–निर्देश दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here