पुलिस तथा प्रशासन के मध्य हुआ मैत्री मैच

0
294

पुलिस तथा प्रशासन के मध्य हुआ मैत्री मैच

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा

भीलवाड़ा, 02 अक्टूबर। भीलवाड़ा प्रशासन व भीलवाड़ा पुलिस के मध्य रविवार को महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर पुलिस लाइन मैदान में फुटबॉल व रस्साकस्सी के मैत्री मैच का आयोजन किया गया।

भीलवाड़ा पुलिस प्रशासन की टीम ने जिला प्रशासन की टीम को रस्साकस्सी में व फुटबॉल मैच में 9-0 से हराया। जिला प्रशासन की टीम का नेतृत्व जिला कलक्टर  आशीष मोदी तथा पुलिस प्रशासन की टीम का नेतृत्व जिला पुलिस अधीक्षक श्री आदर्श सिद्धू ने किया। इस दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह रहा। खेल भावना के साथ खेलों का आयोजन किया गया।

मैत्री मैच के उपरांत दोनों टीम के खिलाड़ियों को जिला कलक्टर श्री मोदी व जिला पुलिस अधीक्षक ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया। जिला कलक्टर श्री आशीष मोदी ने कहा की इस प्रकार के आयोजन से खेल भावना का विकास होता है, साथ ही उन्होंने सफल आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे आयोजन किए जाएंगे। जिला पुलिस अधीक्षक श्री आदर्ष सिधू ने कहा कि खेल हम सभी को शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ बनाए रखते हैं, इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए।


अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर)  उत्तम सिंह शेखावत, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सुश्री ज्येष्ठा मैत्रेयी, उपखण्ड अधिकारी भीलवाड़ा सहित भीलवाड़ा जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के अधिकारी, कर्मचारियों ने खेलों में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here